नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम साहिल कुमार है और में 27 वर्ष का हू. में जब 15 साल का था तब मेरे पड़ोस में एक आंटी रहती थी. जो मुझे रोज देखती थी. वह मुझे रोज अलग अलग काम कहती ऑर मुझे अपने घर पर बुला कर मेरे से बातें करती और मुझे अलग अलग जगह टच करती थी. तब मुझे ऐसा कुछ नहीं पता था क्योंकि में बचा था. एक दिन घर पर कोई नहीं था और वो आंटी घर पर आ गयी और मुझे पानी से गीला कर दिया अब कहने लगी चलो कपडे चेंज करलो. तब वह मेरे कमरे में आ गयी ऑर अपने कपड़े भी उतारने लगी और मेरे लंड को अपने हाथों से मसलने लगी उसके बाद वह पूरी नंगी हो गयी और मुझे बैड पर बुला लिया फिर मेरा लंड पकड़ कर अपनी चूत में डालने को कहा. मेने लुंड को पहले धीरे से डाला और फिर तेज तेज अंदर बहार करने लगा. मुझे भी बहुत मज़ा आने लगा.

उस दिन मैंने अपना सारा जोर लगा दिया. जैसे वो कहती रही वेसे में करता रहा. अब्ब मुझे भी पूरी प्रैक्टिस हो गयी. अब्ब में उसके घर जाने लगा और जब कोई नहीं होता था तब हम अपनी छोडा चुदाई शुरू कर देते. वो मुझे पोर्न भी दिखने लगी और नयी नयी पोजीशन सिखाने लगी. अब में उसे ऊपर से नीचे तक चूसने लगा. कभी उसकी चूत मरता तो कभी गांड. कभी मुँह में देता तो कभी बोबो के बीच में. हम रोज खूब मज़े करते और लोगो को लगता कि लड़का आंटी के साथ खेल रहा है. वो रोज रोज नयी पोजीशन में सेक्स करवाती थी. मुझे भी बहुत मज़ा आता था. वो मुझे अक्सर कहा करती थी की उसका पति रोज पीकर आता है और उसे मरता है और पीने के बाद उसे यूज़ करता है. मुझे भी बहुत बुरा लगता था. और वो कहा करती थी कि उसे सिर्फ मेरे साथ मज़ा आता है. हम बहुत सेक्स करते और बाते करते. एक दिन तो उसकी सासु माँ आई हुई थी और उसकी चूत मरवाने का जी कर रहा था तब उसने मुझे बुलाया मगर में दर क कारन नहीं गया तो रात को उसने सासु माँ को नींद की गोली दूध में घोलकर पिला दी और मुझे बुला लिया वो मेरा फर्स्ट टाइम था जब हमने रात को ये सब किया. उसके बूब्स बहुत बड़े और मुलायम थे और में उनको दबाते बाबते उसकी चूत मरता था. वो भी मेरा लंड को अपने मुँह में पूरी अच्छी तरह घुमा देती थी कभी कभी तो मेरा लंड उसके मुंह में लेते समय ही निकल जाता था. अब्ब 5 महीने हो गए थे कि उसके पति ने उसके साथ सेक्स नहीं किया था और अब वो प्रेग्नेंट हो गयी. उसके पति और उसकी बहुत लड़ाई हुई और उसे मुझ पर शक होने लगा पर उसके बाद भी हमने सेक्स करना नहीं छोड़ा. ये हमारा रूटीन बन गया था अब में रोज स्कूल से आकर शाम को सीधा आंटी क पास जाता या आंटी मेरे घर आ जाती. 

एक दिन उसका पति घर जल्दी आ गया और में आंटी को बहुत जोर से छोड रहा था. हम अन्दर वाले कमरे में थे और आंटी जोर जोर चीख़ रही थी. तभी उसका पति कमरे में आ गया और हमें इस अवस्था में देख कर बहुत गुस्सा है और अपनी बीवी से झगड़ा करने लगा. उसकी बीवी उसे न खुश थी और उह्नोने तलाक का फैसला लिया और दोनों अलग अलग हो गए और मेरे भी घर पर बता दिया और मुझे भी घरवालो से मार पड़ी मगर ये बात लोगो में नहीं फैली. अब आंटी ने वो घर छोड़ दिया है और यहाँ से 25कम. दूर रहती है और आज भी में उनसे मिलने जाता हूँ जब की उनकी एक और शादी हो गयी😆

Thankss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *