नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम रवि शर्मा है. में जब 5 साल का था तब मेरी मम्मी की डेथ हो गयी थी. उसके बाद मेरे पिता जी ने एक और शादी कर ली और उनकी शाद की 2 महीने बाद उन्हें एक बेटी हुई. जब वो 18 साल की हुई तब में लगभग 24 साल का था और एक दिन वो अंदर कमरे में अपने कपड़े उतार कर अपनी उंगलिया अपनी चूत में डाल रही थी.

मुझे ये सब देख बहुत हैरानी हुई और उस वक़त घर पर भी कोई नहीं था. उस समय तो मैंने उसे बहुत डांटा और आगे से ये गलती ना करने को कहा. पर कुछ दिनों बाद जब वापिस घर पर कोई नहीं था तब वह पोर्न मूवी चल कर अपनी चूत में ऊँगली कर रही थी और मेरे वहां जाने पर उसने बताया की उसको आज कल बहुत डिप्रेशन होता है इसलिए वह ये सब करती है. इस से उसे बहुत अच्छा फील होता है. तो मेने भी कहा चलो ठीक है. और बाहर जाने लगा तो उसने मुझे रोक लिया और कहा मेरा मूड बहुत खराब है,क्या तुम मेरे साथ सेक्स करोगे.

में ते सब सुन कर बहुत हैरान हुआ. पर उसने अपने गोर गोर बदन से मुझे मोहित कर लिया और मेरे कपडे उतरने लगी. मेने भी उसकी चूत को सब से पहले छठा और फिर आपे लुंड को उसकी चूत पर रगड़ा. फिर उसके बूब्स पर लुंड को रगड़ा अंत में उसकी चूत में लन्ड धीरे से दाल दिया.

जब पहली बार उसकी चूत में लन्ड गया तो उसकी तो जान ही निकल गयी. और मेरा लंड भी कड़क हो गया. तो हमने लगातार 50 मिनट सेक्स किया और अपनी जिस्म की गर्मी मिताई. अब ये हमारा रोज़ क कम हो गया था. हम रोज़ रात को साथ सोने लगे. रोज़ पोर्न देखते देखते नयी पोजीशन सीखते और उसी तरय करते थे. पर एक दिन जब हम छोडा चुदाई कर रहे थे तब मम्मी शोर सुन कर रात को कमरे में आ गयी और हमें देख कर बहुत शर्मिंदा हुई. ये सब देख कर उन्होंने हमसे प्यार से पूछा की ये सब क्यों कर रहे हो. मैंने जवाब में कहा की मेरी कोई गर्लफ्रेंड भी नहीं है और मेरा भी ये सब कारणो को दिप करता है. यह सुन कर वो वापिस अपने कमरे में चली गयी. अगले दिन सुबह उन्होंने कुछ नहीं कहा और उस बात का ज़िक्र भी नहीं किया.

रात होने पर जब पिताजी भी सो गए तब हमारे कमरे क बहार आ कर हमें देखने लगी. हम भी कुछ करने की तयारी में थे. तभी वह अंदर आकर मुझ से प्यारी प्यारी बातें करने लगी. जो की उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं की थी. वो मुझे अपना प्यार दिखाने लगी और अपनी बेटी क सामने ही अपनी मुलायम होटों से मुझे चूमने लगी. मेरा भी लंड खड़ा हो गया और मैने भी उनकी सलवार फाड़ डाली. फिर उनके बड़े बड़े सथानो को हाथों से दबाया और लुंड को उनकी चूत में जोर से दाल दिया.

अब दोनों माँ बेटी मेरे से चुद रही थी. हमने पूरी रात खूब सेक्स किया और उनकी चूत मर मर कर सुजा दी. सुबह दोनों ही बड़ी मुशील से चल पा रही थी. पिताजी को भी शक हो गया था कि कुछ गड़बड़ है मगर दोनों को पैल पेल कर में अब कुछ थक चूका था तो मैंने ये सब अपने पिता जी को बता डाला. यह सुनकर वो भी बहुत खुश हुए और हमने साथ साथ सेक्स करने का फैसला किया. अब हम रोज खुशी से रहते है और कोई भी किसी को छोड़ देता है और मज़े की बात ये है की मम्मु प्रेंग्नेट है और ये नहीं पता की वो मेरा भाई है या बेटा😀

Thankss

One Response

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *